Bihar: बेटे की चाह में पत्नी का मर्डर, चार बेटियों के जन्म के बाद पति ने गला दबाकर मार डाला

Share It

LAKHISARAI : बिहार (Bihar) के लखीसराय जिले में एक हैवान पति ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी. हत्या के पीछे के कारण को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. पड़ोसियों का कहना है कि बेटे की चाह में पति ने पत्नी का मर्डर कर दिया. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.

घटना किऊल थाना क्षेत्र की खुटुपार पंचायत अंतर्गत घोषिकुंडी गांव की है. मृतका की पहचान गांव के कृष्णा तांती की 35 वर्षीय पत्नी सविता देवी के रूप में की गई है. कृष्णा तांती ने ही अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है.

मामले पर पड़ोसियों का कहना है कि मृतका की चार बेटियां थी. बेटा नहीं होने के कारण उसका अक्सर पति से विवाद होते रहता था. बताया जा रहा है कि कृष्‍णा तांति पिछले एक साल से लगभग हर रोज पत्‍नी की पिटाई करता था. आसपास के लोगों के हस्‍तक्षेप के बाद मामला शांत होता था.

चर्चा तो ये भी है कि कृष्‍णा तांती बेटे की चाह में दूसरी शादी करना चाहता था. लेकिन पहली पत्‍नी सविता देवी इसमें रोड़ा बन रही थी. इसलिए हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया गया. हालांकि घटना के बाद से कृष्‍णा तांती फरार है.

वहीं, घटना कि सूचना पर आज सुबह किऊल थाने की पुलिस पहुंची. उन्होंने मामले की जांच करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेज दिया. थानाध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार पाठक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपित की गिरफ्तारी के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.