Bihar : मजदूरों से भरी गाड़ी को ट्रक ने कुचला, 2 की स्पॉट डेथ, 7 बुरी तरह जख्मी

Share It

KHAGARIA : बिहार (Bihar) के खगड़िया जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में 7 लोग बुरी तरह जख्मी बताये जा रहे हैं, जिन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है. एक्सीडेंट की सूचना के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हो गया है.

घटना मानसी थाना क्षेत्र के एकानिया ढाला के पास की है. मृतकों की पहचान बेलदौर थाना क्षेत्र के तेलिहार निवासी अनिल मुनि की 45 वर्षीय पत्नी सविता देवी और चौथम थाना क्षेत्र के करूआ मोड़ वार्ड 18 निवासी रामखेलावन सिंह के 60 वर्षीय पुत्र तारणी सिंह के रूप में हुई है.

वहीं घायलों की पहचान चौथम थाना क्षेत्र के करूआ मोड़ वार्ड 18 निवासी दुर्देब मुनि के 18 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार, दुखे मुनि की 45 वर्षीय पत्नी रेणु देवी, ओमप्रकाश मुनि के 13 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार, उनकी 50 वर्षीय पत्नी रवि देवी, सोनेलाल मुनि के 45 वर्षीय पुत्र विपत मुनि, धोधय मुनि के 65 वर्षीय पुत्र मुसीद मुनि और लालबहादुर मुनि की 18 वर्षीय बेटी प्रतिमा कुमारी के रूप में की गई है.

बताया जा रहा है कि लखीसराय जिले के बहियार टोल से मजदूरी कर वापस खगड़िया लौट रहे थे. घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पिकअप वाहन जैसे ही मानसी थाना क्षेत्र के एकानिया ढाला के पास पहुंची तभी तेज गति से आ रहे ट्रक ने उसे पीछे से जोड़ता टक्कर मार दी, जिससे पिकअप वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

वहीं घटना के बाद मानसी थाना पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिया है. इस घटना के बाद से इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.