ट्रेन से कटकर RJD नेता की मौत, ट्रैक पर पैर फिसलने से गई जान

Share It

KATIHAR : बिहार के कटिहार जिले में ट्रेन से कटकर RJD नेता की मौत हो गई. इस घटना के बाद से इलाके में कोहराम मच गया है. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

घटना कटिहार जंक्शन पर हुई. ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान बरारी के रहने वाले RJD नेता नारायण मंडल के रूप में हुई है. रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर भेजकर मामले की जांच में जुट गई है. घटना के बाद से परिजनों में शोक का माहौल है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि RJD नेता नारायण मंडल कटिहार शहर से अपने किसी काम को निपटा कर घर वापसी के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए स्टेशन आए. इसी दौरान प्लेटॉर्म नंबर एक पर ट्रेन पकड़ने के दौरान उनका पैर फिसल गया और वह ट्रेन के नीचे चले गये. जहां ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इधर, घटना को लेकर कटिहार रेल थानाध्यक्ष ज्योति प्रकाश ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.