Bihar: ट्रैक्टर चालक की सरेआम हत्या, अपराधियों ने गोलियों से भूना

Share It

KATIHAR : बिहार (Bihar) के कटिहार जिले में आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बेख़ौफ़ बदमाशों ने एक ट्रैक्टर ड्राईवर की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी है. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना सेमापुर ओपी थाना क्षेत्र की है. बताया जाता है कि जिले के टिकटिकी पारा के समीप ये घटना उस समय हुई, जब वो सेमापुर रैक पॉइंट से मक्का बेच कर वापस घर लौट रहा था. इसी दौरान बाइकसवार हथियारबंद लोगों ने पहले ट्रेक्टर को रोकने का इशारा किया.

जैसे ही ट्रैक्टर रूका, अपराधियों ने चालक पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त सोना खालसी मंदिर के रहने वाले विकेश कुमार यादव के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक वारदात के पीछे की वजह आपसी वर्चस्व की लड़ाई है. दरअसल विकेश यादव की दियारा के मोहन ठाकुर गैंग से नजदीकियां थी. मृतक के चाचा योगेन्द्र यादव ने बताया कि इस वारदात को राहुल यादव, सोनू यादव और अन्य लोगों ने मिलकर सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेजा दिया और मामले की जांच में जुटी है.