Bihar: कुर्की जब्ती करने गई पुलिस टीम पर हमला, महिला दारोगा का सिर फटा

Share It

KATIHAR : बिहार (Bihar) के कटिहार (Katihar) जिले में महिला थाने की पुलिस टीम (Women Police Team) पर हमला हो गया. कुछ असामाजिक तत्वों ने सीधा पुलिस टीम पर धावा (Attack On Women Police Team) बोल दिया. इसमें महिला दारोगा समेत कई अन्य महिला सिपाही बुरी तरह जख्मी हो गईं. आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

दरअसल, कटिहार के आजमनगर थाना क्षेत्र में कुर्की जब्ती करने गई महिला पुलिस टीम पर गृह स्वामी और उनके गुर्गों ने हमला करते हुए महिला थाना के सब इंस्पेक्टर को जख्मी कर दिया. हमले में महिला थाने की पुलिस टीम गंभीर रूप से जख्मी हो गई.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जिले के आजमनगर थाना क्षेत्र के बड़ताबाड़ी गांव में कटिहार महिला थाने की पुलिस 376 के अभियुक्त मोहम्मद मेजर के घर कुर्की जब्ती करने गई थी. घरवालों और उनके गुर्गों द्वारा पुलिस टीम पर अचानक पीछे से हमला कर दिया गया.

घटना में महिला थाना की सब इंस्पेक्टर नीरा देवी का सिर फट गया है. घायल सब इंस्पेक्टर को लहूलुहान स्थिति में आजम नगर सामुदायिक केंद्र में लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. इधर स्थिति की संवेदनशीलता को देखते हुए बारसोई अनुमंडल के सभी थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई.

इस मामले में आजमनगर थाना अध्यक्ष मंतोष कुमार ने कहा कि आरोपी के घर महिला थाने की पुलिस इश्तेहार चिपकाने गई थी, जहां यह घटना हुई. घटना में पुलिस पदाधिकारी गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं घटना की सूचना पर बारसोई डीएसपी प्रेमनाथ राम सहित कई थानों की पुलिस पहुंच चुकी है. पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील है.