Bihar : पति ने पत्नी का किया मर्डर, धारदार हथियार से काटकर की हत्या, लाश देखकर मां ने भी तोड़ा दम

Share It

KAIMUR : बिहार (Bihar) के कैमूर जिले से दिलदहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां पति ने पत्नी की तेज धार वाले हथियार से काटकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं उसने पत्नी की लाश को वहीं छोड़ दिया. मृतका की सास ने जब बहु के शव को देखा तो घटना से आहात होकर उसने भी दम तोड़ दिया. मामले की सूचना जैसे ही इलाके में फैली तो हड़कंप मच गया. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

मामला मोहनिया थाना क्षेत्र के बघीनी गांव का है. मृतका की पहचान रोहतास जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के मल्हीपुर गांव निवासी महेंद्र चौधरी की बेटी पुनीता देवी के रूप में की गई है. बेटी की हत्या की सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया. पुनीता की लाश देखकर घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

मृतका के पिता ने बताया कि पुनीता देवी की शादी 10 साल पहले मोहनिया थाना क्षेत्र के बघीनी गांव में धूमधाम से की गई थी. पुनीता के दो बेटे और एक बेटी है. 16 अप्रैल को उसके भाई की शादी थी, इसलिए बहन को लेने उसका भाई 14 अप्रैल को जाने वाला था. इसपर पुनीता के पति ने कहा कि मैं उसको 15 अप्रैल को पहुंचा दूंगा. लेकिन आज पता चला कि अहले सुबह ही उसकी पति, देवर और ससुर द्वारा धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई.

गांव वालों द्वारा इस घटना की सूचना 4 बजे सुबह ही दी गई है. मृतका के पिता ने मोहनिया थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस कागजी कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है.

इधर मृतका पुनीता देवी के बेटे ने बताया कि पापा कुछ लोगों के साथ घर में शराब पीकर पहुंचे और फिर मम्मी को मार डाले. उनके साथ और लोग भी शामिल थे. मोहनिया थाना के एएसआई धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि एक महिला की हत्या की सूचना मिली थी. शव को बघीनी गांव से बरामद कर लिया गया है. शव देखने से ऐसा लगता है किसी धारदार हथियार से मारकर उसकी हत्या की गई है.

उन्होंने कहा कि हत्या का आरोप उसके पति पर लोग लगा रहे हैं. अभी थाणे में मायके पक्ष के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है, आवेदन के अनुरूप कार्रवाई की जाएगी. धारदार हथियार को भी जप्त कर लिया गया है.

रिपोर्ट- सुनील सेठ, कैमूर