Kaimur में भीषण रोड एक्सीडेंट, गड्ढे में पलटी बेकाबू कार, डॉक्टर समेत पांच लोग बुरी तरह जख्मी

Share It

KAIMUR : बुधवार को बिहार (Bihar) के कैमूर जिले में एक बड़ा हादसा हुआ. जिले के मोहनियां NH2 स्थित पुसौली पावर ग्रिड के समीप एक अनियंत्रित कार चाट में पलट गई, जिसमें कार सवार 5 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. जिन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

इस घटना के बाबत जानकारी मिली है कि बेकाबू कार पलटने से सभी लोग कार में फंस गए थे. स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सभी कार सवार लोगों को बाहर निकालकर अनुमंडल अस्पताल मोहनियां में भर्ती कराया गया, जहां ड्यूटी में मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा सभी लोगों का प्राथमिक उपचार किया गया. बताया
जा रहा है कि इस घटना में 2 लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं. बाकी अन्य तीन लोगों को हल्की चोटें आई है.

मिली जानकारी के अनुसार घायलों में औरंगाबाद के रहने वाले अशोक कुमार सिंह शामिल हैं, जो बिहार शरीफ सदर अस्पताल के चिकित्सक हैं. हेमंत कुमार शर्मा, बिहार शरीफ सदर हॉस्पिटल का मैनेजर हैं हैं. अन्य लोग भी हॉस्पिटल के स्टाफ बताए जा रहे हैं, जो औरंगाबाद से वाराणसी शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. तभी अचानक पुसौली पावर ग्रिड के समीप कार अनियंत्रित होकर चार्ट में पलट गई जिससे कार में सवार सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए.

वहीं इस संबंध में अनुमंडलीय अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर राममूर्ति सिंह ने बताया कि 5 लोग घायल अवस्था में आए हुए थे. सभी लोगों का इलाज किया गया है, जिनमें एक लोग का सीटी स्कैन के लिए लिखा गया है. जिनका हेड इंज्यूरी था.

रिपोर्ट – सुनील, कैमूर