Kaimur में दो लोगों की मौत, ऑटो पलटने से गई दोनों की जान

Share It

KAIMUR : बिहार (Bihar) के कैमूर जिले में भीषण रोड एक्सीडेंट हुआ है. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. जबकि एक महिला गंभीर रूप से जख्मी बताई जा रही है. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के हरिहरपुर मोड़ के पास की है. मिली जानकारी के अनुसार, अनियंत्रित ऑटो पलटने से दो व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसका इलाज सदर अस्पताल भभुआ में चल रहा है.

मृतक रामलाल राम शादी का कार्ड बांटने के लिए मनिहारी अपने बहन के घर गया था, जहां उसका तबीयत खराब होने पर घरवाले उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भभुआ ले जा रहे थे. तभी हरिहरपुर मोड़ के पास एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट पलट गई. हादसे में करमचट थाना क्षेत्र के राम लाल राम और भभुआ थाना क्षेत्र के अजय राम की मौत हो गई.

वहीं मनिहारी की रहने वाली मालती देवी बुरी तरह जख्मी हो गई. जिसका इलाज सदर अस्पताल भभुआ में चल रहा है. दो लोगों की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर खूब हंगामा किया.

हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर पहुंचे भभुआ थाना के एएसआई ने बताया ऑटो पलटने से दो व्यक्ति की मौत हुई है. दोनों शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

रिपोर्ट- सुनील सेठ, कैमूर