Kaimur में बड़ा हादसा, दो ट्रकों के बीच जोरदार टक्कर, एक ड्राइवर की स्पॉट डेथ

Share It

KAIMUR : बिहार के कैमूर जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है. जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप कॉलेज गेट के पास रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है. दो ट्रकों के बीच भीषण टक्कर में एक ड्राइवर की मौत हो गई है.

बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई है, जिसमें एक ट्रक का चालक उसमें बुरी तरह फस गया. मौके पर पहुंची एनएचएआई ने एक घंटे के प्रयास के बाद चालक को बाहर निकाल इलाज के लिए भेजा अनुमंडल अस्पताल मोहनिया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

दरअसल महाराणा प्रताप कॉलेज के पास सीमेंट लदी गाड़ी डीजल भरवाने के लिए सड़क के उस पार पेट्रोल टंकी पर जा रही थी. तभी मोहनिया से वाराणसी की तरफ जा रहे बालू लदे तेज रफ्तार ट्रक अपने रफ्तार पर नियंत्रण नहीं कर पाया और सीमेंट लदे गाड़ी में जाकर टक्कर मार दिया, जिससे बालू लदे गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चालक की मौत हो गई.

मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने इसकी सूचना मोहनिया पुलिस और एनएचएआई को दी. दोनों घटनास्थल पर पहुंचकर फंसे चालक को निकाला. एनएचएआई कर्मी जितेंद्र गुप्ता ने बताया कि एक घंटा के कड़ी मशक्कत के बाद चालक को केबिन से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

रिपोर्ट – सुनील कुमार, कैमूर