Bihar: सड़क हादसे में एरिया मैनेजर की हुई मौत, PNB बैंक के कृषि विभाग शाखा में था तैनात

Share It

KAIMUR : बिहार (Bihar) के कैमूर जिले में एक एरिया मैनेजर की मौत हो गई. सड़क हादसे में उसकी जान गई. मृतक एरिया मैनेजर पंजाब नेशनल बैंक के कृषि विभाग शाखा में तैनात था. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है.

घटना कैमूर जिले के मोहनिया रामगढ़ पथ स्थित पनसेरवां गांव की है. यहां पनसेरवां गांव के पास दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रैक्टर में बाइक चालक घुस गया, जिसमें दोनों बाइक चालक बुरी तरह से जख्मी हो गए. आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और ग्रामीणों द्वारा आनन-फानन में रामगढ़ के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

डॉक्टरों द्वारा घायल दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. लेकिन दोनों बाइकों की टक्कर इतना जबरदस्त था कि एक बाइक चालक रास्ते में अपना दम तोड़ दिया. उनके कार्यालय के कर्मियों द्वारा मोहनिया के एक निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

मृतक व्यक्ति रामगढ़ के पीएनबी बैंक के कृषि विभाग शाखा के एरिया मैनेजर के रूप में हुई है, जो मोहनिया से ड्यूटी करने रामगढ़ के गोणसरा जा रहे थे. इसी दौरान बीच रास्ते में दुर्घटना के शिकार हो गए. इधर मौके पर पहुंची मोहनिया पुलिस शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया.

रिपोर्ट – सुनील कुमार, कैमूर