Jamui में सुबह-सुबह भयानक एक्सीडेंट, तीन लोगों की स्पॉट डेथ

Share It

JAMUI : बिहार के जमुई (Jamui) जिले से इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. भयानक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. इस घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी मच गई है. पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य में जुट गई है.

घटना सोनो-झाझा मुख्य मार्ग एनएच 333 पर भीटरा गांव के पास घटी है. दरअसल, आज सुबह ट्रक ओर हाइवा की भीषण टक्कर में तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना सोनो थाना पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही सोनो थानाअध्यक्ष अब्दुल हलीम ने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया. मृतकों में दो चालक एवं एक खलासी बताया जाता है, जिसकी पहचान मोहम्मद तस्लीम, सिकन्दरा के तौर पर हुई है. वहीं दो चालकों की पहचान सूरज कुमार और सिंटू कुमार के तौर पर हुई है, जो खैरा इलाके के दाबिल गांव का बताया जाता है.

बताया जाता है कि एक ट्रक जमुई से चकाई की ओर जा रही थी और हाइवा चकाई से जमुई की ओर आ रही थी. इसी बीच गिट्टी लोडेड हाइवा जैसे ही भीटरा गांव के पास पहुंचा. वहीं सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक और हाइवा के परखच्चे उड़ गए और मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई.