तेजस्वी यादव के करीबी RJD नेता का मर्डर, अपराधियों ने बीच रोड पर गोलियों से भूना

Share It

GOPALGANJ : बिहार के गोपालगंज जिले से इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दिनदहाड़े कुछ अज्ञात बदमाशों ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के करीबी RJD नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है.

घटना मीरगंज थाने के राजघाट गांव की है. दरअसल, RJD नेता राम इकबाल यादव बीती रात शादी से लौट रहे थे. इसी दौरान पहले से घात से बदमाशों ने उन्हें गोलियों से भून दिया. गोली लगते ही RJD नेता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

इधर गोली की आवाज़ सुनते ही इलाके में हड़कंप मच गया. जब तक लोग घटनास्थल पर पहुंच पाते इससे पहले ही अपराधी भाग चुके थे. वहीं खून से लथपथ RJD नेता राम इकबाल यादव रोड पर गिरे पड़े थे.

मृतक राम इकबाल यादव सारण प्रमंडल के छात्र इकाई के अध्यक्ष थे और तेजस्वी यादव के बेहद करीबी थे, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उन्हें निजी तौर पर भी जानते थे. बताया जाता है कि राजद नेता को तीन गोलियां लगी हैं. हत्या के पीछे पुरानी दुश्मनी की बात कही जा रही है.

लोगों ने उनके परिजनों और स्थानीय थाना की पुलिस को घटना की जानकारी दी. जानकारी मिलने पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया. लोगों ने जमकर हंगामा किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.