Bihar : टीचर की बेटी से प्यार करने की मिली सजा, लड़की के बाप ने हत्या कर लाश को पेड़ से लटकाया

Share It

GOPALGANJ : बिहार (Bihar) के गोपालगंज जिले से दिलदहला देने वाली एक घटना सामने आई है. दरअसल, एक युवक को प्यार करने की सजा दी गई. उसकी हत्या कर उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया. इस मामले में मृतक की प्रेमिका के पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

घटना भोरे थाना क्षेत्र के लामीचौर की है. मृत विकेश कुमार (25 वर्ष) लामीचौर गांव के बबन भगत का पुत्र था. बताया जाता है कि लामीचौर गांव के विकेश कुमार का गांव की ही एक लड़की से एक साल से प्रेम संबंध था. बीते 2 अप्रैल को दोनों एक साथ घर छोड़कर भाग गये थे. यूपी पुलिस की मदद से दोनों को देवरिया से बरामद किया गया था. लड़की अपने घर आ गयी और युवक रविवार को घर पहुंचा था.

आरोप है कि मृतक का करीबी दोस्त धीरज मांझी रविवार को उसके घर पहुंचा और उसे अपने साथ ले जाकर लड़की के पिता शिक्षक कमलेश कुमार सिंह के हवाले कर दिया. इसके बाद लड़की के घरवालों ने विकेश कुमार की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया. सुबह गांव के लोग जब खेत की ओर निकले, तो विकेश का शव कटहल के पेड़ से झूलता हुआ मिला.

इसके बाद घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गयी. घटना की सूचना पाकर पुलिस पहुंची और पेड़ से शव को नीचे उतरवा कर तफ्तीश में जुट गयी. पुलिस ने मृतक के पास से दो मोबाइल जब्त किये हैं. पुलिस इस मामले में प्रेमिका के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर रही है.

मामले पर एसपी आनंद कुमार ने बताया कि हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग की बात सामने आयी है, क्योंकि दोनों कुछ दिन पहले फरार हुए थे. पूरे मामले में पुलिस तफ्तीश कर रही है. लामीचौर में पड़ोस की युवती से प्यार करने की सजा उसके परिजनों ने दे दी है. आशिक को घर से बुलाकर मार डाला. हत्या की घटना से इलाके के लोगों में नाराजगी और आक्रोश देखा जा रहा है.

पुलिस ने लामीचौर में हुए विकेश हत्याकांड में आरोपित शिक्षक को हिरासत में ले लिया है. शिक्षक से पुलिस हत्या का राज उगलवाने में लगी है. वहीं पोस्टमार्टम के बाद पुलिस की देखरेख में शव का अंतिम संस्कार करा दिया गया. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.