Bihar: पति से लड़ाई के बाद पत्नी ने की आत्महत्या, सल्फास की गोली खाकर किया सुसाइड

Share It

GOPALGANJ : बिहार (Bihar) के गोपालगंज जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पति से लड़ाई होने के बाद पत्नी ने सल्फास की गोली खाकर आत्महत्या कर ली. मृतका के परिजनों को जब इसकी सूचना मिली तो कोहराम मच गया. पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

मामला नगर थाना क्षेत्र के तुरकाहा गांव का है. दरअसल, घरेलू विवाद में एक महिला ने अपने पति से नाराज होकर घर में रखी सल्फास की गोली खा ली. इस दौरान महिला बेहोश होकर जमीन पर गिर गई. जिसके बाद महिला के पति ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि तुरकाहां गांव निवासी बबिता देवी और उसके पति के बीच घरेलू विवाद को लेकर मारपीट हो गई. इस दौरान बबिता देवी के पति ने उसे मारपीट कर जख्मी कर दिया. पति की पिटाई से नाराज होकर पत्नी बबिता देवी ने घर में रखी सल्फास की गोली खा ली, जिसके बाद बेहोशी की हालत में महिला को देखकर परिजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

महिला की मौत के बाद परिजन शव को लेकर अपने घर बिना पोस्टमार्टम कराए ही रवाना हो गए. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंच कर मामले की जांच करने के बाद महिला के परिजनों से पूछताछ करने के लिए तुरकाहा पहुंच गई.