Bihar : जिस बेटे के लिए मन्नत मांगी उसी के साथ मौत, तीन साल पहले मां बनने की मांगी थी दुआ

Share It

GOPALGANJ : बिहार (Bihar) के गोपालगंज में भयानक हादसा हुआ है. एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार मासूम समेत चार लोगों को कुचल दिया. इस घटना में जहां मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई वहीं दो लोग बुरी तरह घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है.

घटना गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा NH 27 पर ओवरब्रिज के पास हुई. मृतकों में अर्जुन राम की पत्नी ममता देवी और उनका डेढ़ साल का बेटा रितेश शामिल है. फिलहाल पुलिस दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

हादसे के बारे में बताया जाता है कि यूपी के कुशीनगर जिले के श्री राम मठिया गांव निवासी अर्जुन राम की शादी वर्ष 2017 में माँझा थाना क्षेत्र के मड़वा टोला निवासी ममता से हुई थी. शादी के तीन साल बीत जाने के बाद बच्चा नहीं हो रहा था जिसको लेकर मृतका ममता ने मायके में स्थित काली स्थान पर पुत्र प्राप्ति की मन्नत मांगी थी.

मन्नत पूरी होने के पूजा करने के लिए अपने मायके आई थी. वापस आज अपने चचेरे भाई पंकज कुमार और अंकुश कुमार के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर यूपी अपने ससुराल जा रही थी. लेकिन जैसे ही वह कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा के पास पहुंची तभी तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रक ने कुचल दिया.

इस हादसे में महिला और उसके डेढ़ साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई. वही मृतका के दोनों भाई मामूली रूप से जख़्मी हो गए जिनका सदर अस्पताल में इलाज कराया गया. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मां-बेटे की मौत के बाद से घर में कोहराम मच गया है. घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.