Bihar : चार साल की बच्ची से बलात्कार, 2 बच्चों के बाप ने चॉकलेट देने के बहाने की दरिंदगी

Share It

GOPALGANJ : बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalganj) जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां चॉकलेट देने के नाम पर एक शादीशुदा युवक ने नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार (Rape) किया. इसके बाद ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद उन्होंने पुलिस को जानकारी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना मांझागढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की है. बताया जाता है कि चार साल की मासूम बच्ची से दो बच्चों के बाप ने दरिंदगी की. परिजनों के मुताबिक, बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. तभी आरोपी युवक चॉकलेट देने के बहाने उसे अपने साथ ले गया और उसके साथ रेप किया. बाद में रोती-बिलखती पीड़ित बच्ची अपने घर पहुंची और उसने मां को यह बात बताई.

बच्ची के साथ हैवानियत की बात सुनकर घरवालों के होश उड़ गए. वहीं, इसकी जानकारी होने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने आरोपी जगदीश सहनी को घेर लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद आरोपी को पूरे गांव में घुमाया गया. इस बीच सूचना मिलने पर गांव पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला. लेकिन तब तक ग्रामीणों ने पिटाई से आरोपी अधमरा हो चुका था.

मामले पर मांझागढ़ थाना के अध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. आरोपी जगदीश सहनी को पुलिस कस्टडी में रखा गया है. महिला थाना की पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंच कर पीड़ित बच्ची के परिजनों का बयान दर्ज की है. वहीं, सदर अस्पताल में भर्ती पीड़ित बच्ची का इलाज चल रहा है.