Bihar : भीषण रोड एक्सीडेंट में तीन युवकों की मौत, तिलक से लौटने के दौरान बेलगाम ट्रक ने कुचला

Share It

GOPALGANJ : बिहार (Bihar) के गोपालगंज जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है. भीषण रोड एक्सीडेंट (road accident) में तीन युवकों की मौत हो गई है. नेशनल हाइवे (National Highway) पर यह सड़क दुर्घटना (accident) हुई है, जिसमें तीनों युवकों की मौत (death) मौके पर ही हो गई है. पुलिस (Bihar police) मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

घटना गोपालगंज जिले के गोपालपुर थाना (Gopalpur Police Station) इलाके की है. यहां बथना कुटी बाजार (Bathni Kutni Bazar) के पास नेशनल हाइवे – 27 पर बाइक सवार तीन युवकों को बेलगाम ट्रक ने रौंद दिया. हादसे में बाइक सवार तीनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. तीनों युवक कुचायकोट थाने के भोभिचक गांव से यूपी में एक तिलक समारोह में गए थे.

बताया जा रहा है कि तिलक से लौटने के दौरान यह हादसा हुआ. गोपालपुर पुलिस ने युवकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिए हैं. मृतकों में भोभीचक बरइ टोला गांव के गुड्डू चौरसिया, चंदन चौरसिया और यूपी के कुशीनगर जिले के तरेया सुजान थाने के जम सदियां गांव के धर्मेंद्र शामिल हैं.

इधर, घटना की सूचना मिलते ही मृतक युवकों के परिजनों के बीच कोहराम मच गया है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. पुलिस पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजनों को सौंपा जायेगा.