Bihar : फांसी के फंदे से लटकी मिली मां-बेटे की लाश, दीवार पर लिखा मिला सुसाइड नोट

Share It

GAYA : बिहार के गया जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक कमरे में मां-बेटे की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के पंचायती अखाड़ा रेलवे ब्रीज मोहल्ले के बादाम गली की है. बताया जा रहा है कि अचानक से लोगों को कमरे से सड़ी हुई लाश जैसी दुर्गन्ध आ रही थी. जब बदबू बर्दाश्त के बाहर हो गई तो लोगों ने इसकी जानकारी प्रशासन को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने किसी तरह दोनों शव को बाहर निकाला. दोनों को पुलिस ने फांसी के फंदे से लटकते हुए बरामद किया था.

घटना पर कोतवाली पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी कि यह आत्महत्या है या हत्या. इधर, मां-बेटे के शव के पास एक सुसाइड नोट था, वह सुसाइड नोट कागज पर लिखा नहीं गया था. बल्कि सुसाइड नोट दीवार पर लिखा गया था. जिसे देख और पढ़कर सबके होश उड़ गए.

कोतवाली थानाध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार अकेला ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. दोनों की लाश फांसी के फंदे से लटकी हुई थी. कमरे में पांच सौ के बड़े पैमाने पर फटे नोट पुलिस को मिले हैं. इधर, शव मिलने की खबर सुनते ही मुहल्ले के लोग मौके पर पहुंचने लगे. मामले की जांच की जा रही है.