Gaya में डबल मर्डर से सनसनी, दो अलग-अलग जगह मिली डेड बॉडी

Share It

GAYA : बिहार के गया (Gaya) जिले में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया है. अपराधियों ने दो लोगों की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी है. दोनों के शवों को अलग-लग जगह फ़ेंक दिया गया. लोगों को जब इसका पता चला तो अफरा-तफरी मच गई.

घटना गया जिले के नक्सल प्रभावित इमामगंज प्रखंड के नौडिहा पंचायत के संग्रामपुर गांव की है. मिली जानकारी के अनुसार, चाकू से गोद कर दो लोगों की हत्या कर दी गई. दो में से एक अधेड़ का शव खेत से तो वहीं दूसरे मृत युवक का शव उसके घर के पास से पड़ा बरामद किया गया. दोनों मृतकों का बदन गिली मिट्‌टी से सना पड़ा था. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

मामले पर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार का कहना है कि दोनों मृतकों की बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज असप्ताल भेजा जा रहा है. अब तक किसी भी पक्ष से खुल कर किसी प्रकार की बात नहीं बताई गई है. पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. उन्होंने बताया कि विक्रम के घर में खून के धब्बे भी मिले हैं.

सूत्रों के अनुसार संग्रामपुर गांव के रहने वाले विमल दास (50) गुरुवार की रात मूंग के खेत में पटवन कर रहे थे. पटवन का काम चल रहा था और वह पास ही में आराम भी कर रहे थे. इस बीच रात में क्या हुआ कैसे हुआ इस बात की जानकारी नहीं है. वहीं गांव वालों का कहना है कि विक्रम मानसिक रूप से थोड़ा विक्षिप्त था. उसे जब कभी मानसिक ज्वार आ जाया करता था. गांव के कुछ लोगों के साथ बीते दिनों उसने मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया था.

सूत्रों का कहना है कि दोनों मृतकों में एक चीज की समानता का प्रमाण साफ मिल रहा है. विक्रम का शव घर के पास पड़ा था. लेकिन उसकी पूरी बॉडी में गिली मिट्‌टी लगी थी ऐसे में शक होता है कि उसकी हत्या कहीं और करने के बाद शव को घर के पास फेंक दिया गया है. वहीं खेत में पड़े विमल दास का शव भी मिट्‌टी से सना पड़ा है.