Bihar: राजद नेता ने पुलिसवालों को पीटा, जान से मारने की कोशिश, दारोगा ने किया केस

Share It

GAYA : बिहार (Bihar) के गया जिला में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के एक नेता के ऊपर पुलिसवालों (policemen) को पीटने का आरोप लगा है. पुलिसकर्मियों ने जानलेवा हमले (attack) का आरोप लगाते हुए आरोपी राजद नेता के खिलाफ थाने (police station) में मामला दर्ज कराया है. माफियाओं के साथ मिलकर पुलिसवालों (Bihar Police) पर जानलेवा हमला करने की बात कही जा रही है. मामले की जांच (probe) जारी है.

घटना गया जिले के अतरी थाना इलाके का है. अतरी थाने में पदस्थापित दारोगा ने राजद नेता समेत तीन लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है. इसमें 35 अज्ञात लोगों का भी जिक्र है, जिन्होंने आरजेडी के नेता के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया.

इस घटना को लेकर जानकारी दी गई है कि मोहड़ा प्रखंड के सेवतर में मंगलवार को अवैध बालू लदे ट्रैक्टर को पुलिस के द्वारा पकड़ा गया था. जिसके बाद खनन माफियाओं ने पुलिस टीम पर हमला कर ट्रैक्टर को छुड़ा लिया और पुलिस के विरुद्ध सड़क जाम भी कर दिया था.

इस मामले में पुलिस से हाथापाई और रंगदारी पूर्वक बालू लदे ट्रैक्टर को छुड़ाने साथ ही सिपाही के साथ धक्का-मुक्की करने और जानलेवा हमला करने के आरोप में 3 लोगों को नामजद किया गया है. जबकि 35 अज्ञात लोगों के विरुद्ध अज्ञात प्राथमिकी दर्ज की गई है.

अतरी थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि रंगदारी पूर्वक बालू लदे ट्रैक्टर के छुड़ाने के मामले में ट्रैक्टर चालक सोनू कुमार, राजद नेता बैजू यादव, कान्हों यादव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है जबकि 35 अज्ञात लोगों को भी आरोपी बनाया गया है.

आपको दें कि अतरी थाना क्षेत्र में दो प्रखंड रहने के कारण खनन माफिया के लिए मोहड़ा प्रखंड सेफ जोन बना हुआ है.