Chapra में दर्दनाक हादसा : तालाब में डूबने से 3 बच्चों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Share It

SARAN : बिहार के सारण जिले के छपरा (Chapra) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पोखर में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई है. इस घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है. घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

घटना सारण जिले के छपरा की है. बताया जाता है कि पानापुर थाना अंतर्गत चटियां गांव में 4 बच्चे मवेशी चराने के बाद उसे पानी पिलाने पोखर में ले गए थे. जहां एक बच्ची डूबने लगी. बचाने में एक-एक कर चारों बच्चे डूब गए. इसमें दो बच्ची समेत तीन की मौत हो गई. जबकि ग्रामीणों ने एक बच्ची को बचा लिया.

मृतकों की पहचान पानापुर थाना क्षेत्र के चटियां गांव निवासी किशुन राम की 14 वर्षीय पुत्री ईशा कुमारी, हीराराम का 11 वर्षीय पुत्र मंजय कुमार और बच्ची महतो की 11 वर्षीय पुत्री गुंजी कुमारी शामिल हैं. वहीं, अपने ननिहाल में रह रही 9 वर्षीय मनीषा कुमारी को ग्रामीणों ने बचा लिया है.

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पानापुर थाना पुलिस ने स्थानीय गोताखोर की मदद से तीनों के शव को बाहर निकाला. पुलिस ने मृत तीनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, जिस बच्ची को ग्रामीणों की मदद से बचाया गया है, उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है.