Bihar: सड़क हादसे में आंगनबाड़ी सेविका समेत 5 लोगों की मौत, एक अफसर की भी गई जान

Share It

BHOJPUR : बिहार (Bihar) के भोजपुर जिले में अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसे में एक आंगनबाड़ी सेविका समेत चार लोगों की मौत हो गई. सहार में दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर उतरकर हंगामा किया. मृतकों में तीन भोजपुर और एक-एक मुजफ्फरपुर और नवादा के निवासी थे.

बताया जा रहा है कि सभी शवों का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल, आरा में कराया गया और फिर परिजनों को शवों को सौंप दिया गया. अज्ञात वाहन चालकों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गैस एजेंसी के समीप अनियंत्रित वाहन की ठोकर से बाइक पर सवार एक महिला की मौत हो गई. मृतका 40 वर्षीय शकुंतला देवी कुंडवा टोला निवासी जितेन्द्र सिंह की पत्नी थी, वह आंगनबाड़ी में सेविका थी. वह बेटे पुरुषोत्तम कुमार के साथ स्कूटी से शादी समारोह में भाग लेने आरा जा रही थीं.

उधर, नालंदा में सहायक थाना पावापुरी क्षेत्र के दुर्गापुर गांव के समीप मंगलवार की देर शाम सड़क हादसे में नवादा के सिरदला प्रखंड के श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी संजय कुमार की मौत हो गई. वे ई-रिक्शा से अपने पैतृक घर गिरियक प्रखंड के घोषरामा गांव जा रहे थे.

बताया जा रहा है कि दुर्गापुर गांव के पास ई-रिक्शा पलट गई. मौके पर ही उनकी मौत हो गई. संजय कुमार शेखपुरा में सीओ तथा मुंगेर में भू-अर्जन पदाधिकारी भी रह चुके थे.