Bihar : शराब के नशे में BJP जिलाध्यक्ष समेत 4 गिरफ्तार, पुलिस ने जुर्माना लेकर छोड़ा

Share It

BHAGALPUR : बिहार (Bihar) में शराबबंदी कानून को शिथिल करने के बाद मामले और भी ज्यादा सामने आने लगे हैं. ताजा मामला सूबे के भागलपुर जिले का है, जहां पुलिस (Bihar Police) ने शराब के नशे में भाजपा (BJP) जिलाध्यक्ष समेत चार को गिरफ्तार किया और फिर जुर्माना भरवाकर छोड़ दिया.

दरअसल बीते दिन उत्पाद विभाग की टीम ने भाजपा नेता प्रिंस कुमार मंडल सहित चार लोगों को शराब के नशे में पकड़ा था. उन सभी ने जुर्माना दिया, जिसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया. उन सभी को उत्पाद विभाग की टीम ने सबौर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया था. पकड़े जाने के बाद प्रिंस ने पदाधिकारी को बताया था कि वह भाजपा नेता हैं.

पुलिस के मुताबिक भाजपा नेता को जुर्माना भरना पड़ा. भाजपा नेता के शराब के नशे में पकड़े जाने को लेकर पार्टी ने कार्रवाई की है. भाजपा के जिलाध्यक्ष रोहित पांडेय ने बताया कि प्रिंस के शराब के नशे में पकड़े जाने की सूचना मिलने पर उन्हें पद से हटा दिया गया है और पार्टी से निलंबित कर दिया गया है.

मालूम हो कि प्रिंस कुमार मंडल भाजपा पिछड़ा वर्ग के जिलाध्यक्ष थे. गौरतलब है कि उत्पाद अधिनियम में संशोधन के बाद पहली बार शराब के नशे में पकड़े जाने पर जुर्माना देकर छूटने का प्रावधान है. इस नियम के लागू होने के बाद उसी के अनुसार पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम कार्रवाई कर रही है.