Bihar: शादीशुदा महिला की गला काटकर हत्या, रात में फोन पर बात करते घर से बाहर निकली थी

Share It

BHAGALPUR : बिहार (Bihar) के भागलपुर जिले में अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इसी बीच एक महिला की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई. स्थानीय लोगों ने जब उसकी लाश देखी तो हड़कंप मच गया. लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना जिले के बरारी थाना क्षेत्र कुप्पा घाट के पीछे पुल पर हुई. मृतका की पहचान बरारी थाना क्षेत्र के मुसहरी टोला के निवासी कैलाश साह की पत्नी जुली कुमारी के रूप में हुई है. घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि देर रात किसी का जुली के मोबाइल पर फोन आया था. इसके बाद जुली घर में बोलकर निकली की थोड़ी देर में आ रहे हैं, इसके बाद नहीं आई.

इसी बीच अपराधियों ने कुप्पा घाट के पीछे एक पुल पर उसकी गला रेत कर हत्या कर दी. घटना के बाद घर के लोगों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं हत्या किसने की और इसके पीछे की वजह भी अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है.

घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि आज सुबह कुप्पा घाट के पास मॉर्निंग वॉक के लिए लोग निकले तो जुली का शव वहां पड़ा देखा. इसके बाद उन्हें सूचना दी गई. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामले की जांच की जा रही है.