Bihar : पुलिस ट्रेनिंग सेंटर के कैंपस में मिले 4 जिंदा बम, पुलिस महकमे में हड़कंप

Share It

BHAGALPUR : बिहार (Bihar) के भागलपुर जिले में एक के बाद एक हुए धमाके ने लोगों के मन में दहशत पैदा कर दी है. लेकिन अभी भी यह सिलसिला रुका नहीं है. आज सुबह-सुबह जिले में 4 जिंदा बम मिले हैं जिसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने इलाके को सील कर दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल, जिले में बिहार सिपाही प्रशिक्षण केंद्र नाथनगर के कैंपस के पिछले हिस्से में 4 जिंदा बम मिले हैं. कुछ स्थानीय लोगों ने आज मॉर्निंग वॉक के समय झाड़ी में बम देखा तो दंग रह गए.

इधर, घटना की सूचना मिलते ही सीटीएस के पुलिस जवान और स्थानीय नाथनगर थाना की टीम मौके पर पहुंची. दोनों बम के आसपास के इलाके को सील कर दिया गया है. पुलिस डॉग स्क्वाड की मदद से मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस का कहना है कि दो जिंदा सुतली बम बरामद हुआ है. किसने किस उद्देश्य से यहां बम रखा, इसकी जांच की जा रही है. कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है.

वहीं सीटीएस के अधिकारियों के मानें तो प्रशिक्षण केंद्र के प्राचार्य कार्यालय के पिछले हिस्से ग्राउंड के पास हमेशा असामाजिक तत्वों का जमावड़ा बना रहता है. इसको लेकर मुख्यालय को भी लिखा गया है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है.