Bihar: पिस्टल भिड़ाकर प्रिंसिपल ने भरी शिक्षिका की मांग, अश्लील वीडियो भी बनाया, पत्नी की तरह रहने का दबाव

Share It

BHAGALPUR : बिहार (Bihar) के भागलपुर जिले से हैरान करने वाली एक घटना सामने आई है. दरअसल एक स्कूल के प्रिंसिपल (Principal) के ऊपर शिक्षिका ने गंभीर आरोप लगाया है. महिला टीचर ने प्रधानाचार्य पर जबरदस्ती मांग में सिंदूर भरने और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है.

मामला भागलपुर जिले के सन्हौला स्थित एक स्कूल की है. इस स्कूल में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका ने वहीं स्थित दूसरे स्कूल के प्रधानाचार्य पर ब्लैकमेल करने और अश्लील फोटो वायरल करने का आरोप लगाया है. पीड़ित मैडम ने बबरगंज थाना में केस दर्ज कराया है. रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित शिक्षिका बबरगंज थाना क्षेत्र की ही रहने वाली है.

शिक्षिका का कहना है कि पिस्तौल के बल पर उस प्रधानाचार्य ने उसकी मांग भर दी. उसके बाद धमकाया कि अगर पत्नी की तरह नहीं रहेगी तो उसके पूरे परिवार को बर्बाद कर देगा. उसका कहना है कि उसकी मर्जी के बिना उस शिक्षक ने उसका अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल करने लगा.

जानकारी मिली है कि आरोपी शिक्षक पहले से शादीशुदा है और उसको एक बच्चा भी है. उसका कहना है कि उस शिक्षक की पत्नी भी शिक्षिका है. उसने यह भी आरोप लगाया है कि प्रधानाचार्य अपराधी चरित्र का व्यक्ति है. वह मानसिक रूप से परेशान हो गई है.