Bhagalpur में बड़ा हादसा, नदी में डूबने से तीन लड़कों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Share It

BHAGALPUR : बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. गंगा नदी में नहाने के दौरान तीन युवकों की मौत हो गई है. इस घटना के बाद से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. बताया जाता है कि तीनों युवक एक मुंडन कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे, तभी यह हादसा हुआ है.

बताया जाता है कि तीनों युवक परिवार के एक मुंडन कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए भागलपुर से कटुआ पैसेंजर ट्रेन से कहलगांव उतरकर बटेश्वर स्थान पहुंचे थे. जहां घाट पर नहाने के दौरान यह हादसा हो गया और एक दूसरे को बचाने में तीनों डूब गए.

तीनों मृतक की पहचान पीरपैंती थाने क्षेत्र के टोपरा टोला के इकौना निवासी राहुल राय 22 (वर्ष), रोहित राय (18 वर्ष) और शिवम राय (14 वर्ष) के रुप में हुई है. घटना के समय राहुल और रोहित की मां घाट के किनारे इस दुखद घटना को असहाय होकर देखती रह गई.

मृतक राहुल राय के बारे में बताया जाता है कि वह मेडिकल के फाइनल ईयर का छात्र था. बताया जा रहा है कि टुनटुन राय और संतोष राय सगे भाई हैं. टुनटुन राय के दो बेटे राहुल और रोहित की इस घटना में मौत हो गई. वहीं, संतोष राय के एक पुत्र शिवम राय की मृत्यु हो गई. घटना के बाद बटेश्वर स्थान और टोपरा टोला में हाहाकार मच गया. मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.