Bihar : पुलिस लाइन में सिपाही ने किया सुसाइड, खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Share It

PATNA : इस वक़्त एक बड़ी खबर बिहार (Bihar) के पश्चिम चंपारण जिले से सामने आ रही है. यहां एक सिपाही ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. बताया जाता है कि सिपाही ने अपनी ही सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली जिसके बाद मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद से जिला पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है.

मामला बेतिया पुलिस लाइन का है. मृत सिपाही की पहचान संजय कुमार के रूप में की गई है. मिली जानकारी के अनुसार, सिपाही संजय कुमार ने अपनी ही सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. हालांकि सिपाही ने यह कदम क्यों उठाया, इसका अबतक कुछ पता नहीं चल सका है.

पुलिसकर्मियों ने बताया कि सिपाही पुलिस लाइन में बैरक में तैनात था. ड्यूटी के दौरान ही उसने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से सिर में गोली मार ली. इससे पहले की वहां मौजूद अन्य सिपाही कुछ समझ पाते, वह जमीन पर गिरा और वहीं उसकी मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस लाइन में हड़कंप मच गया.

गोली की आवाज़ सुनकर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने जाकर देखा तब तक संजय कुमार की मौत हो चुकी थी. फिलहाल वरीय पुलिस अधिकारी पुलिस लाइन पहुंचकर मामले की जांच में जुट गये हैं. मृतक के परिजनों को जानकारी दे दी गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.