Bihar: पेड़ से लटकती मिली प्रेमी जोड़े की लाश, ऑनर किलिंग की आशंका

Share It

BETTIAH : बिहार (Bihar) के बेतिया से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आज सुबह एक प्रेमी जोड़े की लाश पेड़ से लटकी पाई गई है. स्थानीय लोगों ने जब जोड़े की लाश पेड़ से लटकी देखा तो अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने तुरंत इसकी सूचन पुलिस को दी.

मामला गोपालपुर थाना क्षेत्र के दुखीछापर गांव का है. मिली जानकारी के अनुसार, खलिहान स्थित एक आम के पेड़ से गुरुवार की सुबह प्रेमी युगल का शव लटकता मिला. घटना को लेकर गांव में सनसनी फैल गई है. दुपट्टे के बनाए एक ही फंदे से दोनों झूल गए थे.

मृतकों की पहचान शिवजी महतो के 20 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार और ढोलन महतो की 17 वर्षीय पुत्री के रूप में की गई है. घटना की सूचना पर गोपालपुर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है. लड़की के घरवाले मवेशियों के साथ फरार हो गए हैं. आसपास के लोगों ने हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने की आशंका जताई है.

बताया जाता है कि सुबह में गांव के लोग मॉर्निंग वॉक पर निकले थे तभी उन्होंने पेड़ से लटकते शवों को देखा. यह खबर गांव में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ लग गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की जांच चल रही है.