Bihar: नाबालिग लड़की से 8 दिनों तक रेप, बदमाशों ने अपहरण कर घटना को दिया अंजाम

Share It

BETTIAH : बिहार (Bihar) के पश्चिम चंपारण जिले से बलात्कार की एक घटना सामने आई है. अपहरण कर 14 साल की लड़की के साथ रेप करने की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है. अफरोज अंसारी के ऊपर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है.

मामला बेतिया के मुफ्फसिल थाने का है. यहां एक गांव की लड़की के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी अफरोज ने नाबालिग बच्ची को बेहोश कर उसका अपहरण किया और उसे दोस्तों के साथ दिल्ली लेकर चला गया. पीड़िता के मुताबिक दिल्ली में अफरोज ने उसके साथ आठ दिनों तक बलात्कार किया.

घटना को लेकर पीड़िता के पिता ने 7 मई को थाने में शिकायत की है. शिकायत में लव जिहाद की भी बात सामने आ रही है. हालांकि पुलिस ने इससे इनकार किया है. बजरंग दल के नेताओं ने मामले में लव जिहाद का आरोप लगाया है. पिता ने बताया कि अफरोज अंसारी ने उसकी बेटी को एक मोबाइल दिया था, जिससे वो उससे बात करता था. मोबाइल जब परिवार के हाथ लगा तो उन्होंने बेटी को समझाया था. जिसके बाद उसने बात करना बंद कर दी थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, बीते 3 मई को वो घर से नमक लेने निकली थी. तभी रास्ते में अफरोज अंसारी, रामाकांत और सुनील मिले. उन्होंने पीड़िता को कुछ सूंघाकर बेहोश किया और गाड़ी पर बिठाकर कहीं ले गए. इसके बाद एक बंद कमरे में कई दिनों तक रखा. आरोपी अफरोज अंसारी मेरे साथ रोज गंदा काम करता था. बाद में दबाव बढ़ने पर ऑटो में बिठाकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के पास भेज दिया, वहां से भाई के साथ आज शाम में बेतिया पहुंची.

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर बेतिया मुफस्सिल थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा ने बताया कि “लड़की के अपहरण की एफआईआर दर्ज है. लड़की का बयान न्यायालय में दर्ज कराया जाएगा. न्यायालय में दर्ज बयान के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई और एफआईआर में बलात्कार की धारा जोड़ने की कार्रवाई की जाएगी.”