Bihar : हादसे का शिकार हुआ दूल्हा, बारात ले जाने के दौरान कार में अचानक लगी आग

Share It

BETTIAH : बिहार (Bihar) के पश्चिम चंपारण जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, अपनी बारात लेकर जा रहे दूल्हे की गाड़ी में अचानक से आग लग गई. समय रहते दूल्हा, गाड़ी का ड्राइवर और बाकी लोग गाड़ी से बाहर निकल गए, इस वजह से उनकी जान बच गई. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

मामला बेतिया के जगदीशपुर ओपी थाना क्षेत्र के अहवर शेख तिवारी बाजार का है. मिली जानकारी के अनुसार, बरात जा रहे एक दूल्हे की गाड़ी में अचानक आग लग गई. आग के कारण गाड़ी धू धू कर बीच सड़क परी ही जलने लगी, जिससे वहां पर अफरातफरी का माहौल बन गया. हालांकि ड्राइवर की सूझबूझ से दूल्हा और गाड़ी में बैठे अन्य लोग बाल-बाल बच गए.

लोगों ने बताया कि बारात पूर्वी चम्पारण के सठहा से बेतिया के बैठनीया जा रही थी. इसी दौरान बेतिया के जगदीशपुर ओपी थाना क्षेत्र के अहवर शेख तिवारी जी के बाजार में दूल्हे के गाड़ी पहुंचते ही अचानक गाड़ी में आग लग गई. वहीं दूल्हा विनोद साह ने बताया कि पेट्रोल पम्प से ड्राइवर ने फुल टंकी तेल भरवाया. जैसे ही गाड़ी जगदीशपुर ओपी थाना क्षेत्र के अहवर शेख तिवारी जी के बाजार पहुंची अचानक गाड़ी में आग लग गई.

वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते तब तक गाड़ी पूरी तरह से धू-धू कर जल चुका था. वहीं, जगदीशपुर ओपी थाना अध्यक्ष राजू मिश्रा ने बताया कि पूर्वी चंपारण से बेतिया के किसी गांव में बरात जा रही थी. इसी दौरान अहवर शेख तिवारी जी के बाजार में दूल्हे के गाड़ी में अचानक आग लग गई, जिससे गाड़ी भी सड़क पर जल गई. फिलहाल गाड़ी मालिक की तरफ से कोई थाने पर आवेदन नहीं दिया गया है.