Bihar : 3 हजार रुपये के लिए बिजनेसमैन की हत्या, कर्ज नहीं लौटाने पर बदमाशों ने मार डाला

Share It

BETTIAH : बिहार (Bihar) के पश्चिमी चंपारण जिले से इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मात्र 3 हजार रुपये के लिए एक बिजनेसमैन की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

मृतक की पहचान बेतिया शहर के पश्चिम करगहिया निवासी सुदामा साह (30) के रूप में की गई है. सुदामा साह फल व्यवसाई था. मिली जानकारी के अनुसार, सुदामा साह ने अपने ही मोहल्ले के राजा साह से तीन हजार रूपए कर्ज लिया था. राजा साह द्वारा कर्ज में दिए रुपए बार-बार मांगने के बाद भी सुदामा नहीं लौटा रहा था. इसी के विवाद में उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

परिजनों ने बताया कि सुदामा साह की शहर के स्टेडियम रोड मे घेर कर राजा साह और रोहित साह ने अपने समर्थकों के साथ जमकर पिटाई कर दी जिससे सुदामा साह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल सुदामा शाह का इलाज बेतिया के जीएमसीएच अस्पताल में चल रहा था. इलाज के दौरान सुदामा शाह की मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि सुदामा साह घर से 50 हजार रुपए लेकर पपीता खरीदने गोरखपुर जाने के लिए निकले थे.

इसी दौरान राजा साह और रोहित साह अपने समर्थकों के साथ मिलकर शहर के स्टेडियम रोड में जमकर पिटाई कर दी और रुपये भी छिन लिए. पिटाई से सुदामा साह गंभीर रूप से घायल हो गए. नाका प्रभारी श्याम किशोर प्रसाद ने बताया कि मृतक के परिजनों का बयान दर्ज कर संबंधित थाने को कार्रवाई के लिए भेजा जा रहा है.