Bihar: बदमाशों ने शिक्षक को मारी गोली, सुबह-सवेरे कोचिंग संचालक की भी हत्या

Share It

PATNA : बिहार (Bihar) में इन दिनों अपराधी बेलगाम हो गए हैं. आये दिन बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देकर आसानी से निकल जा रहा है. ताजा मामला बिहार के बेगूसराय और बांका जिले का है. रविवार की दुबह बदमाशों ने दो बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है.

पहली वारदात बेगूसराय जिले की है. बदमाशों ने साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रहुआ गांव में एक शिक्षक को गोली मार दी है. गोली लगने के कारण टीचर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें इलाज के लिए आनन-फानन में एक नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

इस घटना के बाबत जानकारी मिली है कि जिन्हें गोली मारी गई है. वह एक प्राइवेट टीचर हैं. बच्चों को पढ़ाते हैं. कहा जा रहा है कि आपसी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

दूसरी घटना, बांका जिले की है. एनटीपीसी थाना के लक्ष्मीपुर गांव बेलगाम अपराधियों ने एक कोचिंग संचालक की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि ईंट-पत्थर से कूचकर कोचिंग संचालक को मौत के घाट उतारा गया है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी नाराजगी देखी जा रही है.

रविवार की सुबह नाराज ग्रामीणों ने एनएच-31 को जाम कर काफी देर प्रदर्शन किया और पुलिस प्रशासन से उन बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग की, जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक मामले की छानबीन जारी है. जल्द ही इस घटना का पर्दाफाश किया जायेगा.