Bihar: JDU विधायक से दारोगा ने की बदतमीजी, तैश में पूछा- आप किस पार्टी के हैं… एसपी ने किया सस्पेंड

Share It

BEGUSARAI : बिहार (Bihar) के बेगूसराय जिले का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक पुलिसवाला जेडीयू के विधायक से बदतमीजी करते दिख रहा है. विधायक भी दारोगा को जमकर फटकार लगाते दिख रहे हैं. इस घटना को संज्ञान में लेते हुए बेगूसराय एसपी ने दारोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

मामला बेगूसराय जिले के मटिहानी थाना से जुड़ा है. मटिहानी थाना में कार्यरत दारोगा और थाने के मुंशी जितेंद्र सिहं को एसपी योगेन्द्र कुमार ने निलंबित कर दिया है. एसपी ने बताया कि तीन वजह से उन्हें निलंबित किया गया है. पहला कि एक महिला का एफआईआर लिखने में उन्होंने विलंब किया. दूसरा, बिना वर्दी के थाना में ड्यूटी कर रहे थे.

एसपी ने बताया कि सदर एसडीपीओ से जांच कराने के बाद उक्त कार्रवाई की गई है. बता दें कि शुक्रवार को मटिहानी विधायक के साथ उन्होंने अमर्यादित व्यवहार किया था. उन्होंने थाना पर आए विधायक से पूछ दिया था कि कौन से दल से हैं आप. विधायक ने कहा कि आप अपना कर्तव्य जानते हैं तो तेवर के साथ मुंशी ने कहा था सब जानते हैं.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडिया में मटिहानी विधानसभा के विधायक राजकुमार सिंह स्थानीय लोगों की कुछ शिकायतों को सुनने के बाद उनके साथ ही मटिहानी थाना पहुंच गये. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लोगों की यह शिकायत थी कि पुलिस यहां शिकायत दर्ज करने के बाद रीसिविंग नहीं देती है.

ASI से उलझे जदयू विधायक राजकुमार सिंह

लोगों ने पुलिस की शिकायत जब विधायक से की तो एमएलए सीधा थाना पहुंच गये. इस दौरान उन्होंने थाना में मौजूद एएसआई सह मुंशी जितेंद्र सिंह से विधायक मिले. विधायक ने मुंशी से कहा कि अगर आपका इस तरह का व्यवहार रहेगा तो थाना में कोई कैसे जाकर शिकायत करेगा. मुंशी ने इस दौरान ये सवाल कर दिया कि आप किस पार्टी में हैं? इस सवाल ने विधायक में और अधिक गुस्सा बढ़ा दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.