Bihar: जीजा से जानलेवा मजाक, शादी में पप्पू यादव को गर्म तेल की कढ़ाही में डाला

Share It

BANKA : बिहार (Bihar) के बांका जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. दरअसल कुछ शरारती युवकों ने एक शादी समारोह में अपने जीजा के साथ काफी भद्दा मजाक किया. उन्होंने बारात में गए जीजा को गर्म तेल की कढ़ाही में डाल दिया, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गए. ये मामला अब पुलिस थाने तक पहुंच गया है.

घटना बांका जिले के महादेवावरण गांव की है. यहां साले की बारात में गए एक जीजा को कुछ शरारती युवकों ने गर्म तेल की कढ़ाही में डाल दिया. इस घटना में जीजा पप्पू यदाव गंभीर रूप से जख्मी हो गए. बताया जा रहा है कि जख्मी जीजा पप्पू यादव मूल रूप से पहाड़पुर गांव के रहने वाले हैं. इनके पिता का नाम कमल यादव बताया जा रहा है.

फिलहाल जख्मी जीजा को इलाज के लिए इलाज के लिए कटोरिया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर दीपक भगत ने बताया कि उनके शरीर के कई हिस्से झुलस गए हैं. गर्मी का मौसम होने के कारण जख्मी को काफी मुश्किलों से गुजरना पड़ रहा होगा. हालांकि उनकी स्थिति पहले से बेहतर है. डॉक्टर की निगरानी में उपचार हो रहा है.

इधर घटना को लेकर मंगलवार को पीड़ित युवक ने कटोरिया थाना पहुंचकर दोनिहार गांव के रहने वाले शालीग्राम यादव के बेटे विकास यादव और खेमर यादव के बेटे शिवा यादव के विरुद्ध शिकायत की. उसने पुलिस थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है.

अपने साथ ही इस घटना को लेकर पप्पू यादव ने बताया कि वो अपने साले संतोष यादव की बारात में महादेवा वरण गांव गया था, जहां वरमाला के दौरान आपसी हंसी मजाक के बीच आरोपी विकास यादव और शिवा यादव ने उसे उठाकर चूल्हे पर चढ़े गर्म तेल की कढ़ाही में डाल दिया. जिससे वो बुरी तरह झुलस गया.