Bihar: भीषण रोड एक्सीडेंट में 3 लोगों की मौत, शादी के 2 दिन बाद गई दूल्हे की जान

Share It

BANKA : बिहार (Bihar) के बांका जिले में जबरदस्त एक्सीडेंट (Road Accident in Banka) हुआ है. इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं दो अन्य लोग बुरी तरह जख्मी बताये जा रहे हैं. सभी को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है.

बांका के रजौन थाना क्षेत्र अंतर्गत भागलपुर-हंसडीहा मुख्य सड़क मार्ग पर भीषण हादसा हुआ है. बनगांव के समीप केशव वाटिका विवाह भवन के सामने सड़क हादसे में कार पर सवार एक महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं कार पर सवार चार अन्य लोग गम्भीर रूप से जख्मी हो गए.

जानकारी के अनुसार पड़ोसी राज्य झारखंड के गोड्डा जिले के माले के अनिल सहनी अपने परिवार के साथ कार से भागलपुर इलाज कराने जा रहे थे. इसी क्रम में बनगांव के समीप भागलपुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रहा ट्रक अनियंत्रित हो गया. अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से कार के आगे-आगे चल रही जुगाड़ गाड़ी से टक्कर हो गई.

इसी क्रम में पीछे-पीछे चल रही कार भी ओवरटेक के चक्कर में ट्रक से टकरा कर बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें मौके पर एक महिला मंजू देवी की मौत हो गई. वहीं कार पर सवार चार लोग गम्भीर रूप से जख्मी हो गए. सड़क दुर्घटना की सूचना पर घटनास्थल पर काफी भीड़ लग गई और मुख्य सड़क मार्ग पर यातायात सेवा करीब आधे घंटे तक पूरी तरह से बाधित रहा.

मौके पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से आई एम्बुलेंस से मृतका और सभी जख्मियों को अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सीएचसी प्रभारी डॉ. ब्रजेश कुमार ने सभी जख्मियों को जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय भागलपुर मायागंज रेफर कर दिया.

मायागंज ले जाने के क्रम में जख्मी महिला सिंधु देवी पति अनिल सहनी और वाहन चालक अनुज कुमार मंडल पिता- सिकंदर मंडल की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार अनुज कुमार की शादी इसी 8 मई को हुई थी. बता दें कि इस कार पर कुल 5 लोग सवार थे जिसमें दो महिला एवं तीन पुरुष थे. दो महिला एवं एक वाहन चालक की मौत हो गई है.

वहीं जख्मी में अनिल सहनी और धीरज कुमार की हालत अभी भी काफी नाजुक बनी हुई है, जिनका इलाज मायागंज में चल रहा है. वहीं मृतक के परिजनों को जानकारी दे दी गई है, जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे. उसके बाद शवों को पोस्टमापर्टम के लिए बांका भेजा गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.