Bihar: गला रेतकर 9वीं क्लास के छात्र की हत्या, दोस्त पर ही जान से मारने का आरोप

Share It

BAGHA : बिहार (Bihar) के पश्चिम चंपारण जिले में 9वीं क्लास के छात्र की हत्या कर दी गई है. मामला बगहा के पटखौली ओपी इलाके का है. यहां नरईपुर गांव में नौवीं कक्षा के छात्र शाहिल अंसारी (18) की हत्या गला रेत कर दी गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

इस घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की देर रात घटी इस घटना में शाहिल की हत्या का आरोप गॉव के ही रहने वाले उसके दोस्त साधु यादव पर लगा है. बेतिया जीएमसीएच में शुक्रवार की सुबह शाहिल के शव का पोस्टमार्टम करवाकर नगर पुलिस ने उसके शव को मामा के हवाले कर दिया है.

बेतिया के एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय ने बताया कि मृतक के मामा आश महम्मद का फर्द बयान नगर थाना के जमादार पारस कुमार ने दर्ज कर बगहा पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के लिए भेज दिया है. मृतक के मामा ने बताया कि शाहिल के पिता हबीब अंसारी गुजरात के गाँधीधाम मे बढई का काम करते हैं.

वे पिछले डेढ़ साल से वही पर है. नरईपुर में शाहिल अपनी मां शबरुन नेशा और आठ व छह साल की दो छोटी बहनो के साथ रहता था. गुरुवार की संध्या 7 बजे शाहिल घर पर था तभी उसका दोस्त साधु यादव आया. शाहिल के पास दो मोबाइल था. वह मोबाइल बेचकर नया मोबाइल खरीदना चाहता था. साधु ने कहा की चलो मोबाइल बेचवा दे. यह कहकर साधु के साथ शाहिल अपने साईकल से गया. देर रात तक वह घर नही लौटा. घर के लोग चिंतिंत थे.

मोबाइल पर कॉल नही लग रहा था. रात में तक़रीबन 11 बजे शाहिल गंजी और जाँघिया में खून से लथपथ होकर घर लौटा. उसका गला रेत दिया गया था. आवाज नही निकल रहा था. परिजनों ने पूछा कि गला साधु ने रेता है तो उसने हां के अंदाज में इशारा किया.

जख्मी शाहिल को लेकर परिजन बगहा के अनुमंडलीय अस्पताल पहुचे, वहां प्राथमिक उपचार के बाद रात 1 बजे बेतिया लाया गया. यहाँ गंभीर हालत देख पटना रेफ़र कर दिया गया. पटना जाते वक्त उसकी मौत हो गई. मृतक का दोनों मोबाइल और साइकल भी गायब है.