Bihar: दिनदहाड़े स्वर्ण व्यवसाई से लूट, अपराधियों ने गोली भी मारी, इलाके में हड़कंप

Share It

AURANGABAD : बिहार (Bihar) के औरंगाबाद जिले से इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, कुछ बदमाशों ने एक स्वर्ण व्यवसाई से दिनदहाड़े लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने पीड़ित कारोबारी को गोली भी मार दी. गोली लगने के बाद घायल अवस्था में कारोबारी को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

मामला नबीनगर थाना क्षेत्र के पांडेयपुरा गांव के पास की है. बताया जाता है कि आज कुछ बाइक सवारा लुटेरों ने स्वर्ण व्यवसाई नीरज कुमार सोनी को गोली मारकर उनके पास रहे करीब तीन लाख के जेवरात लूट लिए. इसके बाद लुटेरे आराम से फरार हो गए. घायल व्यवसाई को इलाज के लिए नबीनगर रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्‍हें बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है.

घटना की जानकारी देते हुए घायल व्यवसाई ने बताया कि वे नबीनगर के शनिचर बाजार स्थित अपने मकान में ऑर्डर पर जेवरात बनाकर ग्राहकों के घर पहुंचाने का काम करते हैं. मंगलवार को वे झारखंड के जपला के बेगमपुरा गांव में ग्राहक को जेवरात पहुंचाने बाइक से जा रहे थे.

जैसे ही पांडेयपुरा गांव के पास पहुंचे कि एक बाइक पर सवार तीन लुटेरे उन्‍हें रोक कर लूटपाट करने लगे. विरोध करने पर गोली मार दी. सभी जेवरात लूटने के बाद वे जपला की ओर फरार हो गए.

लुटेरों ने व्यवसायी की जांध में गोली मारी, जिससे उनके पैर की हड्डी टूट गई है. लुटेरों के फरार होने के बाद पास के ग्रामीण पहुंचे और उन्‍हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों के कहने पर परिजन उन्‍हें वाराणसी ले गए हैं.

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल कारोबारी से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.