Bihar: होटल मैनेजर ने की आत्महत्या, आर्थिक तंगी से परेशान होकर दी जान

Share It

PATNA : बिहार (Bihar) के औरंगाबाद जिला में एक होटल मैनेजर ने आत्महत्या कर ली. आर्थिक तंगी से परेशान होक्र्र होटल के मैनेजर ने सुसाइड किया. उधर, सासाराम में भी एक शख्स ने पारिवारिक कलह से तंग होकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

पहली घटना औरंगाबाद जिले के नगर थाना क्षेत्र की है. यहां धर्मशाला रोड में होटल मैनेजर ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर फांसी लगाकर जान दे दी. जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पवई गांव निवासी ललन प्रसाद गुप्ता धर्मशाला रोड में एक होटल में मैनेजर के रूप में कार्यरत हैं.

बताया जा रहा है कि सोमवार की रात वे अपने कमरे में चले गए. सुबह जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो होटल कर्मियों ने आवाज लगाई. इसके बावजूद नहीं उठने पर कर्मियों ने किसी तरह दरवाजा खोला तो पंखे से झूलता हुआ उनका शव मिला.

इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पहुंची पुलिस ने लाश को नीचे उतारा. परिजनों ने आग्रह किया कि वे शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते हैं जिसके बाद कागजी प्रक्रिया पूरी करते हुए शव को उन्हें सौंप दिया गया.

उधर, सासाराम के नोखा थाना क्षेत्र के वार्ड नम्बर 11 अंतर्गत दलित मोहल्ला में पारिवारिक कलह से तंग आकर एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने कमरे में फंदा लगा कर सुसाइड कर लिया. मृतक मदन पासवान वार्ड 11 निवासी श्रीकंवल राम का पुत्र था. घटना के पीछे पारिवारिक कलह बताया जाता है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.