Bihar : भीषण रोड एक्सीडेंट में सास-बहू की दर्दनाक मौत, हादसे में बेटा घायल

Share It

ARWAL : बिहार (Bihar) के अरवल जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में सास-बहू की मौत हो गई है. जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

घटना अरवल जिले के कुर्था-टिकरी एसएच 69 की है. यहां कोणी गांव के पास स्कॉर्पियो और मोटरसाइकिल के बीच भीषण टक्कर में बाइक पर सवार दो महिलाओं की मौत हो गई. वहीं बाइक चल रहे सुबोध कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद विशेष इलाज के लिए चिंताजनक स्थिति में पीएमसीएच भेजा गया है.

इस घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार सुबोध कुमार अपनी पत्नी पूनम देवी तथा सास सूर्यमंती देवी को लेकर कुर्था हॉस्पिटल में इलाज कराने के लिए जा रहे थे. पीड़ित परिवार टिकरी थाने के मऊ ओपी के चितौखर गांव के रहने वाले थे.

बताया जा रहा है कि सुबोध की पत्नी गर्भवती थी. प्रसव कराने के सिलसिले में कुर्था आ रहे थे. इस क्रम में अरवल और गया के सीमावर्ती संडा और कोनी गांव के बीच ब्रह्मस्थान के पास हादसा हुआ. इस हादसे के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.