Ara : तिलक समारोह में नाच के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, दूल्हा समेत तीन लोग बुरी तरह जख्मी

Share It

ARA : बिहार (Bihar) में शादी-ब्याह समारोह में हर्ष फायरिंग का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बीच भोजपुर जिले के आरा (Ara) में हर्ष फायरिंग में दूल्हा और उसके भांजे समेत तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. इस घटना के बाद से मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति बन गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

घटना शहर के टाउन थाना क्षेत्र के भलुहीपुर मोहल्ले की है. बताया जाता है कि एक तिलक समारोह में नाच के दौरान कुछ युवकों ने हर्ष फायरिंग कर दी. इसमें गोली का छर्रा लगने से दूल्हा और उसके भांजे समेत तीन लोग जख्मी हो गए. फिलहाल आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में उनका इलाज कराया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार जख्मियों में टाउन थाना क्षेत्र के भलुहीपुर मोहल्ला निवासी गौरी शंकर यादव के 18 वर्षीय पुत्र रवि शंकर, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव निवासी ध्रुव यादव के 18 वर्षीय पुत्र लल्लू कुमार और कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सरैया गांव निवासी सरोज यादव का 12 वर्षीय पुत्र (दूल्हे का भांजा) करण कुमार शामिल है. दूल्हा गौरी शंकर को दाहिने हाथ में, जख्मी रिश्तेदार लल्लू कुमार को बांए हाथ में और बांयी ओर पसली में, वहीं दूल्हे के भांजे करण कुमार को सिर में कई जगह पर छर्रा लगा है.

जख्‍मी दूल्हा रवि शंकर ने बताया कि अगले महीने की 2 तारीख को उसकी शादी है. मंगलवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रत्न दुलारपुर गांव से तिलक आया था. तिलक के दौरान घर के ही बगल में नाच भी हो रहा था. इसी बीच कुछ युवक वहां आ धमके और फायरिंग शुरू कर दी. छर्रा लगने से वह, उसके रिश्‍तेदार और भांजा जख्‍मी हो गए.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही टाउन थानाध्यक्ष रामविलास चौधरी अपने दल-बल के साथ बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल पहुंचे और जख्मियों मिलकर घटना की पूरी जानकारी ली. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ. विकास सिंह ने बताया कि एक छोटा बच्चा समेत तीन लोग छर्रा लगने से जख्मी हालत में यहां आए हैं. तीनों का इलाज कर दिया गया है. बच्चे की हालत थोड़ी नाजुक है.