Bihar: 9 पुलिसवालों की उतरी वर्दी, अर्धनग्न लड़कियों के साथ नाचने पर कार्रवाई

Share It

VAISHALI : इस वक़्त एक बड़ी खबर बिहार (Bihar) से सामने आ रही है. एसपी ने सख्त एक्शन लेते हुए 9 पुलिसकर्मियों को सेवा से बर्खास्त कर दिया है. एसपी की इस कार्रवाई के बाद से जिला पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

दरअसल, मामला वैशाली जिले का है. पिछले साल 2021 के मार्च महीने में महाशिवरात्रि के मौके पर रात में पुलिस लाइन में बार बालाओं का डांस हुआ था. डांस का वीडियो वायरल होते ही एसडीपीओ राघव दयाल ने छापेमारी की थी. इसके बाद सभी 11 सिपाहियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. साथ ही सभी आरोपितों पर विभागीय कार्रवाई शुरू की गयी थी.

अब विभागीय कार्रवाई में 9 सिपाहियों को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है, जबकि दो के खिलाफ फिलहाल विभागीय कार्रवाई चल रही है. बार बालाओं के साथ अश्लील डांस करने के मामले में 9 पुलिसकर्मियों की सेवा बर्खास्तगी से पूरे पुलिस लाइन में हड़कंप मचा हुआ है.

6e76328c f739 47ab 88b6 1a0d26745d9f

याद दिला दें कि पिछले साल महाशिवरात्रि के मौके पर जिले में डीजे बजाने पर प्रतिबंध के बावजूद आरोपी पुलिस कर्मियों ने डीएम के आदेश की धज्जियां उड़ा दी थी. पुलिस लाइन में देर रात तक बार-बालाओं का अश्लील डांस चलता रहा.

पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रभात कुमार, गौरव कुमार, सुमन कुमार, अरविंद कुमार, विपिन कुमार सिंह, मनोरंजन कुमार सिंह, रंजीत कुमार, अजय कुमार, राजेश कुमार सिंह, सनी कुमार, सुनीता कुमारी और दीपा कुमारी के खिलाफ केस दर्ज हुआ था. इनमें से 9 लोगों की सेवा आज समाप्त कर दी गयी है. शेष दो आरोपियों पर जांच चल रही है.