भोजपुरी सुपरस्टार Pawan Singh के कार्यक्रम में जबरदस्त भगदड़, लोगों ने की रोड़ेबाजी

Share It

ROHTAS : भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Bhojpuri Superstar Pawan Singh) के कार्यक्रम में भगदड़ मच गई. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. इसके बाद कुछ शरारती तत्वों ने रोड़ेबाजी करनी शुरू कर दी. इस पूरी घटना में हालांकि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. मिली जानकारी के अनुसार, थोड़ी देर बाद सब कुछ कंट्रोल कर लिया गया और फिर कार्यक्रम का अच्छे से समापन भी हो गया.

दरअसल, रोहतास के तुतला भवानी देवी स्थान पर मां तुतला भवानी महोत्सव में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने शिरकत की थी. उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी. पूरे जिले से लोग पहुंचे थे. पवन सिंह जैसे ही मंच पर पहुंचे, उपस्थित जनसमूह ने उनका जबरदस्त स्वागत किया. जब पवन सिंह ने गाना शुरू किया तो भीड़ बेकाबू होने लगी.

इस दौरान वो खुद लोगों से शांति की अपील करते रहे, लेकिन पवन सिंह के कार्यक्रम में कुछ गीतों के बाद भीड़ अनियंत्रित होने लगी, आयोजकों और पुलिस बल द्वारा रोकने का प्रयास किया गया, फिर लोग नहीं माने. इसके बाद हल्का लाठीचार्ज हुआ, तो भगदड़ की स्थिति हो गई. लोग बैरिकेडिंग तोड़ कर जाने लगे. कुछ शरारती तत्वों द्वारा रोड़ेबाजी भी की गई.

हालांकि इस सब के बाद किसी कैजुअल्टी की खबर नहीं है. स्थिति देखते हुए आयोजकों ने कार्यक्रम को जल्द संपन्न करने का निर्णय लिया. कुछ ही देर में कार्यक्रम के समापन की घोषणा कर दी गई. पवन सिंह के कार्यक्रम में भीड़ का जुटना स्वाभाविक था, परंतु उम्मीद से अधिक भीड़ जुटी. उस हिसाब से पुलिस बल नहीं था, ना ही आयोजन समिति के पास कार्यकर्ता थे. कोई बड़ी घटना नहीं हुई.