Bhagalpur में एक लड़के की हत्या, अपराधियों ने दोनों हाथ काटे, इलाके में हड़कंप

Share It

BHAGALPUR : बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) जिले में अपराधियों का तांडव बढ़ता ही जा रहा है. इसी बीच एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. नदी किनारे एक लड़के की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. स्थानीय लोगों ने जब लड़के की लाश देखी तो अफरा-तफरी मच गई. मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

मामला नाथनगर थाना क्षेत्र के जमुनिया नदी किनारे का है. मिली जानकरी के अनुसार, एक 17 वर्षीय युवक का क्षत विक्षत स्थिति में शव मिला है. बॉडी को नदी किनारे दफना दिया गया था. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मृतक की पहचान इलाके के लालूचक बुधुचक निवासी गौरी मंडल के पुत्र जितेंद्र कुमार के रूप में की है.

कहा जा रहा है कि बीते 16 अप्रैल को गांव के ही सुनील नाम के व्यक्ति ने जितेंद्र को बुलाकर ले गए थे. उसी दिन से वह लापता था. परिजन खोजबीन कर रहे थे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. मृतक के पिता और अन्य परिजन हत्या कर शव को दफनाने का आरोप लालूचक बुद्धूचक निवासी सुनील मंडल पर लगाया है.

पुलिस एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. परिजनों का कहना है कि जिस जगह पर बॉडी मिला है, हमलोगों ने भी उसके आसपास खोजबीन की थी, लेकिन कुछ पता नहीं चला. रात में पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में लिया है. उसके बाद ही बॉडी मिला है.

मृतक के पिता ने बताया कि मेरे बेटा जितेंद्र का पैसा सुनील के पास बकाया था. यह नहीं बता सकते हैं कि कितना पैसा था. लेकिन रकम ज्यादा थी, उसी ने ही मेरे बेटे की हत्या की है. दरिंदों ने मेरे बेटे का गला रेत दिया और दोनों हाथ भी काट लिए. उसके बाद जमीन के अंदर दफना दिया. घटना के बारे में नाथनगर इंस्पेक्टर मो. सज्जाद हुसैन ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.