Bagha में बुजुर्ग का मर्डर, मामूली विवाद में पड़ोसी ने जान से मार डाला

Share It

BAGHA : इस वक़्त एक बड़ी खबर बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले से आ रही है. यहां एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

मामला बगहा (Bagha) के धनहा थाना क्षेत्र का है. मिली जानकारी के अनुसार, एक बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान धनहा मुसहर टोली गांव के डोमा मुसहर के रूप में हुई. कहा जा रहा है कि मामूली विवाद की वजह से इस हैवानियत भरी वारदात को अंजाम दिया गया है.

घटना के बारे में डोमा मुसहर के पुत्र रामसनेही मुसर ने बताया कि पिता पुत्र बैठकर गेहूं काटने के लिए आपस में बात कर रहे थे. तभी पड़ोसी तूफानी मुसर डोमा मुसहर से उलझ गए. तूफानी बार-बार कह रहे थे कि आप लोग मेरे बारे में बात कर रहे थे. जबकि डोमा इस बात से इंकार कर रहे थे. फिर क्या था देखते देखते दोनों तरफ से हाथापाई शुरू हो गई.

कुछ ही समय बाद तूफानी मुसहर अपने परिवार के बंधु मूसहर, विजय मूसहर, रामसेवक मूसहर, शंभू मूसहर और रामसेवक मूसहर साथ पहुंचे. सभी लोग दोनों पिता-पुत्र को लाठी डंडे से पीटने लगे. जिसमें डोमा मूसहर गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

गंभीर स्थिति में परिजनों ने डोमा मूसहर को दहवा पीएससी में भर्ती कराया. लेकिन स्थिति नाजुक देखते हुए स्थानीय डॉक्टरों ने दहवा से रेफर कर दिया, जिन्हें परिजन आनन-फानन में पडरौना ले गए. जहां इलाज के क्रम में डोमा मुसहर की मौत हो गई.

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमंडल अस्पताल भेज दियाा है. इस मामले में पुलिस पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है.