Ara में डबल मर्डर, अपराधियों ने बाप-बेटे को गोलियों से भूना, इलाके में हड़कंप

Share It

ARA : बिहार (Bihar) के भोजपुर जिले के आरा (Ara) में अपराधियों का तांडव बढ़ता ही जा रही है. इसी बीच बाप-बेटे की निर्मम हत्या (Double Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस घटना में एक किशोर बुरी तरह जख्मी हो गया है. उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इधर बाप-बेटे के मर्डर के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

घटना भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के ठकुरी पंचायत अंतर्गत कसमरियां गांव की है. बताया जाता है कि सोमवार की रात भूमि विवाद में पिता और पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसी घटनाक्रम में एक किशोर घायल हो गया. मृतकों में कसमरियां निवासी 55 वर्षीय बैजनाथ प्रसाद और 30 वर्षीय पुत्र अजित कुमार शामिल हैं.

पिता के सिर और बेटे के पैर में गोली लगी थी. आज सुबह शवों का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल, आरा (Ara) में कराया गया. घटना के बाद पुलिस गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है. कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. इसे लेकर तनाव गहरा गया है. फायरिंग में घायल 14 वर्षीय प्रिंस कुमार का इलाज कराया जा रहा है. वह मृतक अजीत का चचेरा भाई है.

बताया जाता है कि कसमरियां निवासी विनोद सिंह और बैजनाथ प्रसाद के बीच खेती करने को लेकर विवाद चल रहा था. दोनों पक्ष के आपसी समझौते को लेकर पंचायती भी की गई थी, लेकिन मामला नहीं सुलझ सकता था. इसके बाद दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. बंदूकें तन गईं. फायरिंग में गोली लगने से बैजनाथ प्रसाद, उनके पुत्र अजीत कुमार और भतीजा प्रिंस कुमार जख्मी हो गए.

आनन-फानन में तीनों जख्मी को इलाज के लिए सीएससी चरपोखरी लाया जा रहा था, जहां रास्ते में जख्मी बैजनाथ प्रसाद ने दम तोड़ दिया. जख्मी अजित कुमार को पटना रेफर कर दिया, लेकिन उसकी भी रास्ते में मौत हो गई. अजीत के दायां पैर के घुटने के पास लगी थी, जबकि प्रिंस को गोली छूकर निकल गई थी. उसे मामूली चोटें आई हैं.

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पीरो डीएसपी राहुल सिंह और थानाध्यक्ष निकुंज भूषण ने घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा भेज दिया है.