Sagar Rana मर्डर केस: ओलंपिक पदक विजेता Sushil Kumar गिरफ्तार, 20 दिनों से थे फरार

Share It

दो बार के ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार को 23 मई की सुबह दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। पिछले 20 दिनों से पुलिस उसकी तकाश में थी। हत्या के आरोपी सुशील पर पुलिस ने एक लाख का ईनाम रखा था।

सुशील कुमार को दिल्ली में एक साथी पहलवान की हत्या में कथित संलिप्तता के आरोप में 23 मई की सुबह गिरफ्तार किया गया। दिल्ली पुलिस ने कहा कि वह करीब 20 दिनों से गिरफ्तारी से बच रहा था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सुशील कुमार को एक सह आरोपी के साथ उत्तर पश्चिमी दिल्ली के मुंडका से गिरफ्तार किया गया।

बता दें, दिल्ली के एक स्टेडियम में 23 वर्षीय पहलवान की मौत में कथित संलिप्तता के लिए पुलिस सुशील कुमार की तलाश में थी। स्पेशल सेल की एक टीम ने छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय सागर राणा (Sagar Rana)की हत्या के मामले में दिल्ली के मुंडका इलाके से सुशील कुमार(Shushil Kumar) और अजय को गिरफ्तार किया है।


पुलिस के मुताबिक, सुशील कुमार और उसके साथियों ने राजधानी दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में चार मई को 23 वर्षीय साथी पहलवान सागर राणा (Sagar Rana) और उसके दो दोस्तों के साथ मारपीट की थी। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। बाद में सागर राणा की चोटों के कारण मृत्यु हो गई।