Social Trends : शादी के 3 महीने बाद Dia Mirza बनी मां , ट्रेंड करने लगी तस्वीर

Share It

अगर गूगल की बात करें तो आज यहां students का दबदबा है, क्योंकि केरल, मध्य प्रदेश के दसवीं का रिजल्ट और हरियाणा में बारहवीं का रिजल्ट जारी हो गया है। हर छात्र छात्राएं जो दसवीं और बारहवीं की परीक्षा के परिणाम का इंतजार कर रहे थे। अब वो अपना रिजल्ट देखने में लगे हैं। जिस कारण गूगल का ट्रेंड बने हुए हैं।

Zomato IPO – डिलीवरी के अलावा अपने प्लेटफॉर्म पर विभिन्न रेस्टोरेंट के मेन्यू उपलब्ध कराने वाली कंपनी जोमैटो (Zomato) का 9,375 करोड़ रुपये का आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (IPO) बुधवार को खुल गया। खुलने के 75 मिनट के भीतर ही यह पूरा सब्सक्राइब हो गया। बता दें आईपीओ 16 जुलाई को बंद होगा।

शादी के 3 महीने बाद Dia Mirza मां बन गयी हैं, उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। अब सेलिब्रिटी को कुछ हो और वो ट्रेंड ना करे, दिया र्मिज़ा ने इस साल 15 फरवरी को अपने ब्वॉफ्रेंड वैभव राखी (Vaibhaw Rakhi) से शादी की थी। इसके कुछ दिन बाद ही एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ अपनी एक फोटो शेयर की और बताया कि जल्द ही वो मां बनने वाली हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि वो मां बन चुकी हैं। और चौंकाने वाली बात ये है कि दिया हाल फिलहाल में मां नहीं बनी हैं, बल्कि दो महीने पहले उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। जिसका नाम उन्होंने रखा है अव्यान आज़ाद राखी (Avyan Aazad Rakhi)।

प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) के कांग्रेस में जानें के गहमागहमी के कारण प्रशांत सोशल मीडिया के शान बने हुए हैं। एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार प्रशांत किशोर की राहुल गांधी (Rahul Gandhi), सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) प्रियंका वाड्रा (Priyanka Wadra) ने इस बारे में ऑनलाइन चर्चा की। बैठक के दौरान पार्टी के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल भी मौजूद थे। अब सवाल ये है की प्रशांत किशोर कांग्रेस में शामिल होकर कांग्रेस की डूबती नइया पार लगाएंगे, या किनारे पे बैठ हिचकोले का मजा लेंगे।