सुशांत मामले में Siddharth Pithani हुए गिरफ्तार

Share It

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें ड्रग्स मामले में Narcotics Control Bureau (NCB) द्वारा गिरफ्तार किया गया है। सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया है और फिर उन्हें मुंबई लाया गया है।

यह गिरफ्तारी सुशांत की मौत से जुड़े बॉलीवुड-ड्रग्स माफिया जांच मामले में अभिनेत्री Rhea Chakraborty, उनके भाई Showik Chakraborty और अन्य सहित 33 लोगों के खिलाफ 12,000 पन्नों का आरोप पत्र दायर करने के लगभग ढाई महीने बाद हुई है। सुशांत की मौत के बाद उनकी जिंदगी से जुड़े कई लोगों का नाम मीडिया में आया था जिसमें से पिठानी भी थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत की बॉडी को पहली बार सिद्धार्थ ने ही घर के अंदर पंखे से लटके हुए देखा था जिसके बाद उन्होंने पुलिस और हॉस्पिटल को फोन किया। इससे पहले सुशांत की मौत की जांच कर रही सीबीआई भी कई बार पिठानी से पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई को दिए बयान में पिठानी ने ये कहा था कि उन्होंने ही चाकू से सुशांत के गले पर लगा कपड़ा काटा, फिर वहां मौजूद एक शख्स के साथ बेड पर चढ़कर सुशांत की बॉडी को नीचे उतारा था।

बता दे की अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले साल 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सुशांत अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। अचानक मौत के बाद पूरा देश स्तब्ध रह गया था। इस मौत को सब ने सुसाइड करार दिया था। बाद में इस मामले में ड्रग्स एंगल आया, जिसे लेकर NCB ने कई बड़े सेलेब्स से पूछताछ की है।