Shocking News : शादी के कुछ घंटे बाद ही नई-नवेली दुल्हन की मौत, ससुराल पहुंचते ही तोड़ा दम

Share It

DESK : शादी के महज 10 घंटे बाद ही दुल्हन की मौत हो जाने से खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया. इस घटना के बाद से एक तरफ जहां लोग सदमे में हैं तो वहीं दूसरी तरफ काफी हैरान (Shocking News) भी हैं. कहा जा रहा है कि शादी के बाद जब दुल्हन अपने ससुराल पहुंची तो अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई और थोड़ी ही देर बाद उसने दम तोड़ दिया. दुल्हन की मौत के बाद से आसपास हड़कंप मच गया.

यह पूरा मामला राजस्थान के जोधपुर का है. जानकारी के मुताबित जिले के कुई जोधा गांव में एक बारात आई और विदाई के बाद खुशी-खुशी दुल्हन अपने ससुराल चली गई. लेकिन वहां पहुंचने के कुछ घंटे बाद अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई. परिजन उसे बालेसर एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया. जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

परिजनों ने बताया कि बालेसर के तेना गांव के सुभाष मेघवाल बारात लेकर कुई जोधा गांव में छगनाराम के घर गए थे. सुभाष ने अपनी दुल्हन रेखा के साथ सात फेरे लिए और शादी सारी रस्में पूरी कर सुबह विदाई कर अपने घर पहुंचे. ससुराल में दुल्हन का जोरदार स्वागत हुआ और देवी-देवताओं के मंदिरों में पूजा अर्चना की. लेकिन शाम में अचानक दुल्हन रेखा की तबीयत बिगड़ी और वो बेहोश हो गई.

आनन फानन में उसे निजी अस्पताल ले जाया गया पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. परिजनों का कहना है कि दिनभर देवी देवताओं के मंदिरों में पूजा अर्चना के बाद भयंकर गर्मी में दुल्हन घर आकर सो गई. लेकिन काफी देर तक नहीं उठी तब उसे घर की महिलाओं ने उठाया. तब वो बेहोशी की हालत में थी. फिर तुरंत ही प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो चुकी थी.